Sunday 13 November 2016

चाकसू में भाजपा ने कालेधन और भ्रष्टाचार रोकने में लोगों से सहयोग की अपील की

चाकसू में नए नोटों के लिए लगातार चौथे दिन कतार, बैंक ऑफ़ बड़ौदा के बाहर लम्बी लाइन।
अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़...
चाकसू। कस्बे स्थित बैंकों में नोट बदलवाने तथा एटीएम से पैसे निकालने के लिए चौथे दिन भी लोगों की कतार लगी रही। रविवार को सरकारी अवकाश छुट्टी का दिन होने के कारण कतार और लंबी रही। खुलने से पहले से ही बैंकों के बाहर लोगों की भीड़ जमा हाे गयी थी। अधिकतर जगहों पर एटीएमों में केस खत्म था, ऐसे में लोगों ने व्यवस्था को जमकर कोसा। हालांकि बैंक अधिकारियों ने लोगों से धीरज बरतने की अपील की है, लेकिन लोगों पर उसका कोई असर नहीं हो रहा है।
        बैंक अधिकारियों का कहना है कि नये नोट पुराने नोट से अलग होने के कारण एटीएम में तदनुरूप बदलाव करने में समय लग रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग -12 कस्बा स्थित बैंक ऑफ़ बड़ोदा, एसबीआई, केनरा, पंजाब नेशलन की शाखा, SBBJ, आईसीआईसी बैंक समेत यूको बैंक, यूनियन बैंक, पोस्टऑफिस आदि में सुबह से ही बैंकों के बाहर लोगों की लाइन लगी रही। रविवार होने के बावजूद रिजर्व बैंक के निर्देश पर बैंकों में नियमित दिनों की तरह कामकाज रहा। जबकि रविवार को बैंकों में सरकारी अवकाश होता है।
        अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को बैंक नही खुलेंगे। इधर, विभिन्न बैंकों में स्थिति नियंत्रण में आने में 10-15 दिन का समय लग सकता है जबकि बाजार में पर्याप्त तरलता आने में उससे कहीं ज्यादा समय लगेगा। इस बीच कई बैंकों पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की तैनाती भी रही।    
        वहीं भाजपा प्रदेश नेतृत्व में चाकसू में भाजयमों मंडल अध्यक्ष मुकेश गोरली ने पार्टी कार्यकर्ता के साथ बैंकों में लाइनों में खड़े लोगों के लिए पेयजल की व्यवस्थाएं की। इस दौरान बीजेपी जिलाअध्यक्ष अमित शर्मा, उप प्रधान आशीष बागडी, उपाध्यक्ष सेवत सिंह ने कालेधन और भ्रष्टाचार रोकने में सरकार के फैसले का सहयोग करने की लोगों से अपील की है।

चाकसू में भाजयुमो देहात अध्यक्ष मुकेश गोरली एवं कार्यकर्ताओं ने लोगों से कालेधन व भ्रष्टाचार रोकने पर सहयोग की अपील करते। 

No comments:

Post a Comment