Friday 11 November 2016

छात्र श्रवण शर्मा को मिला स्वर्ण पदक ★ जयपुर 'पाई ओलंपिक्स'... 23वां स्थान पर रही चाकसू की 'स्वामी विवेकानंद गवर्मेन्ट मॉडल स्कूल'

चाकसू में स्वामी विवेकानन्द गोवर्मेट मॉडल स्कूल के छात्र श्रवण कुमार शर्मा को स्वर्ण पदक मिलने उपरांत प्रिंसिपल अनीता मीना एवं शारीरिक शिक्षक सतीश चोपड़ा बधाई देते। 
अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़...
चाकसू/जयपुर। सवाई मानसिंह स्टेडियम में जयपुर में आयोजित पाई स्कूल ओलंपिक्स में खिलाडि़यों ने अपनी प्रतिभा का जोहर दिखाया।
        इसी क्रम में जिले का एकमात्र सरकारी स्तर का विद्यालय स्वामी विवेकानंद गवर्मेन्ट मॉडल स्कूल चाकसू ने 'पाई ओलंपिक्स' में 23वां स्थान प्राप्त किया है। इस मॉडल स्कूल में आठवीं कक्षा में अध्यनरत छात्र श्रवण कुमार शर्मा ने ओलंपिक्स में गोला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर न की मॉडल स्कूल, बल्कि परिवार व गांव क्षेत्र का नाम गौरान्वित किया। इस अवसर पर स्वामी विवेकानन्द मॉडल स्कूल की प्रिंसिपल अनीता मीना ने टॉपर एवं स्वर्ण पदक विजेता छात्र श्रवन कुमार शर्मा को बधाई देते हुए उसका सम्मान किया।
       संस्था प्रिंसिपल मीना ने जानकारी देते हुए कहा कि खेल कोई सा भी हो, स्टूडेंट्स के जोश में कोई कमी नहीं है, बशर्ते हमे भी खिलाडी का हौसला बढ़ाते रहना चाहिए। इस मौके पर मॉडल स्कूल के शारीरिक शिक्षक सतीश चोपड़ा, अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं बच्चे के अभिभावक भी 'जीत' की इस जिद मेंं हौसला अफजाई करने में पीछे नही रहे।
       गौरतलब है कि सवाई मानसिंह स्टेडियम में 'पाई स्कूल ओलंपिक्स व पत्रिका' के सहयोग से 7 से 12 नवम्बर के बीच 10 तरह के खेलों में जिले से लगभग 280 स्कूलों के हजारों बच्चे ओलंपिक्स का हिस्सा बने। जिनमे 30 स्कूलों ने विशेष टॉपर स्थान प्राप्त किया।
       इसी क्रम में चाकसू की स्वामी विवेकानंद गवर्मेन्ट मॉडल स्कूल ने 'पाई ओलंपिक्स में 23वां स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक विजेता रही।

No comments:

Post a Comment