Sunday 27 November 2016

कार्यकर्ता प्रकाश पुंज है, किसी परिस्थिति मे हिम्मत नहीं हारता, बल्कि संगठन को और मजबूत करता हैं : कैलाश शर्मा

चाकसू में भाजपा का दीवाली स्नहे मिलन एवं बैठक का आयोजन 
चाकसू में भाजपा कार्यालय पर स्नहे मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा के वरिष्ठनेता कैलाश शर्मा एवं उपस्थित कार्यकर्तागण।
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़...
चाकसू। दीपावली का उत्सव भले ही ख़त्म हो चुका हो पर राजनितिक दलों में दिवाली स्नहे मिलन का कार्यक्रम अब भी जारी है..! 
        चाकसू में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर रविवार को नगर मण्डल अध्यक्ष अम्बालाल यादव की अध्यक्षता में देहात एवं नगर के कार्यकर्ताओं का दीवाली स्नेह मिलन समारोह बैठक आयोजित की गई। इससे पूर्व विधिवत मां भारती के चित्र पर माल्यार्पण कर स्नहे मिलन कार्यक्रम की शुरुआत की। 
         इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कृषि मंडी अध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कार्यकर्ता को प्रकाश पुंज बताया और कहा कि वह किसी भी परिस्थिति मे हिम्मत नहीं हारता बल्कि संगठन को और मजबूती प्रदान करता है। कार्यकर्ता की भी अपेक्षा रहती है कि जनप्रतिनिधि उसका मार्गदर्शन करते हुए आमजन की समस्याओं का निराकरण करे। मंडी अध्यक्ष कैलाश शर्मा ने केंद्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की किर्यान्वति से गाँवों में आमजन को ज्यादा से ज्यादा फ़ायदा मिले, इसके लिए कार्यकर्ताओं को योजना का प्रचार-प्रसार करने की सलाह दी। उन्होंने ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कालेधन एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ लिए गए फैसले में 'नोटबन्दी' की सराहना की तथा आवाम गरीब जनता, हर वर्ग की समस्याओं के समाधान हेतु कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहने के लिए भी कहा। 
         भाजपा मीडिया सेल एवं कार्यालय प्रभारी राजेंद्र गोस्वामी ने बताया कि इसमें मंडी चुनाव को लेकर भी आगामी रणनीति तय की गई। बैठक में प्रदेश व जिला नेतृत्व के निर्देशानुसार 50-50 बूथों के नए मंडल बनाने पर विचार विमर्श कर कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए गए। चाकसू विधानसभा क्षेत्र में मंडल बनाने का निर्णय सर्व सम्मति से लिया गया। जिसमें माधोराजपुरा मंडल, चाकसू पश्चिम, चाकसू पूर्व एवं कोटखावदा मंडल बनाने का निर्णय हुआ। 
         भाजपा स्थानीय मीडिया प्रभार-रामधन मोड़ा, युवा नेता लालराम जादम ने बताया कि स्नेह मिलन समारोह के प्रारंभ में नगर महामंत्री अमित बाहेती (एडवोकेट) व स्थानीय टेक्स कंसलटेंट योगेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं के प्रश्नों का जवाब देकर आमजन में व्याप्त भ्रांतियों को दूर करने का प्रयास किया और समस्याओं के उपाय बताए। इस मौके पर प्रधानमंत्री द्वारा कालेधन व भ्रष्टाचार के खिलाफ छेड़ी प्रकिया की सभी ने अति सराहना की। साथ ही गरीब व आम जनता को दूरगामी लाभ के बारे में अवगत करवाकर टेक्सेशन की सरल व बैंकिंग प्रक्रियाओं की जानकारी प्रदान की। इस दौरान स्नहे मिलन समारोह की अध्यक्षता करते हुए नगर भाजपा मण्डल अध्यक्ष अम्बालाल यादव ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाई। भाजपा मण्डल देहात अध्यक्ष बाबूलाल चौधरी, भाजपा नेता विनोद शर्मा, पूर्व पार्षद केदार शर्मा, जगदीश खीची, किसान मोर्चा मानसिंह कादेड़ा, देहात महामंत्री श्रवण गुर्जर, उपाध्यक्ष कमलेश चौधरी, पार्षद चेतराम सैनी ने भी सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्यणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं से राजस्थान मे दुबारा भाजपा की सरकार लाने के लिए जुट जाने का आव्हान किया। 
          इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता ताराचंद साहू, लाला माली, बजरंगलाल चौधरी, शिवचरण गुर्जर, भंवरलाल शर्मा, रामकिशोर लोधा, बाबूलाल साहू, रामावतार गुजर्र, रामवतार बैरवा, भैरू चौधरी, चन्दन गुर्जर, कमल कुमावत, राजेश चौधरी, शकर डोरहला, रामबाबू गोड़ीवाल, गोविन्द चौधरी, शंकर साहू, रामप्रसाद गुर्जर, रमेश साहू, सोनू स्वामी, प्रेम शर्मा सहित सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment