Tuesday 22 November 2016

चाकसू में व्यापारी के घर में चोरी की वारदात, ज्वैलरी व नकदी ले उड़े

चाकसू में व्यापारी के घर चोरी की घटना के बाद 
बिखरा पड़ा सामान, टूटी आलमारी।

चाकसू में थोक व्यापारी के घर चोरी वारदात के बाद 
जायजा लेते पुलिस अधिकारी।
अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़... Exclusive_न्यूज
चाकसू। चाकसू के कोटखावादा मोड़ मुर्गी फार्म के सामने एक थोक व्यापारी के सुने घर चोरी की वारदात हो गयी। जिसमे अज्ञात चोर नकदी व ज्वैलरी समेत लाखों रुपयों पर हाथ साफ किया...
       मिली जानकारी के अनुसार कोटखावदा मोड़ पर सुरेन्द कुमार एण्ड कैलाशचंद आकोडिया वालों की थोक सामान की दुकान है और दुकान पर ही मकान बना हुआ है। यहां चोर ऊपर की सीढ़ियों से लोहे का गेट तोड़कर अंदर घुसे थे।
       सुरेंद्र जैन एण्ड कैलाश चन्द आकोडिया वालों व उनके जवाई धर्मचन्द जैन चाकसू ने अतुल्य राजस्थान को बताया कि परिवार के सभी सदस्य बहिन के भात भरने जयपुर गये थे, पीछे से बीती रात को चोरों ने सुना घर पाकर निशाना बना डाला। घर की आलमारी से 2-2 हजार के 30 नए नोट, 100, 50, 20, 10 रु. खुली 2 लाख करीब की रकम एवं डेढ़ लाख की ज्वैलरी चुराकर ले गये। जब परिवार के सदस्य शादी से वापस आये, तब 10-10 रु. के सिक्के सीढ़ियों में बिखरे मिले। जिससे इन्हें चोरी की वारदात का पता चला। चोरी की वारदात की पुलिस को खबर दी गई, जिस पर चाकसू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। आसपास के लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी हैं।
       गौररतलब है कि पिछले वर्ष भी इसी परिवार के लोग को अज्ञात लुटेरा नशीला पदार्थ खिलाकर घर से नकदी व ज्वैलरी ले गया था।

No comments:

Post a Comment