Thursday 20 October 2016

...दो डंपरों में जबरदस्त भिंडत, एक ड्राइवर की कैबिन में ही जलकर हो गई मौत, दूसरे अन्य को बचा लिया गया

अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़... Exclusive
चाकसू। यहां टोंक रोड़ बीलवा के पास दो डंपरों में जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें एक ड्राइवर की कैैबिन में ही जलकर मौत हो गई। दूसरे अन्य को बचा लिया गया... इस हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर घण्टेभर तक लंबा जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची शिवदासपुरा थाना पुलिस ने भीड़ को हटाया और घायल अन्य को अस्पताल पहुंचाया है।
    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक डंपर रिंग रोड के लिए कंकर-डालने का काम करता हैं। वह माल भरकर रिंगरोड के निर्माण स्थल पर आ रहा था। जबकि एक अन्य डंपर जयपुर की तरफ से जा रहा था।  तेज रफ्तार में होने के कारण ड्राइवर संभल नहीं पाए, जिससे दोनों डंपरों की भिडंत हुई। हादसे के बाद एक डंपर में आग लग गई। कैबिन का दरवाजा नहीं खुलने के कारण डंपर के ड्राइवर रमेशचंद गूर्जर पुत्र रघुवीर सिंह गुर्जर (40) निवासी ढाणी बैरबन, दौसा की मौके पर ही मौत हो गई।
       पुलिस ने बताया कि यह ड्राइवर रिंगरोड का काम करने वाली देवी कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए डंपर ड्राइविंग करता था। घटना के समय ड्राइवर रमेशचंद गुर्जर डंपर में गाडोता प्लांट से मिक्सर रोडी भरकर शिवदासपुरा ला रहा था। इस बीच यह हादसा पेश घटित हो गया। घटना स्थल से दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को क्रेन की सहायता से   साइड में हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

No comments:

Post a Comment