Thursday 14 December 2017

...कस्बे में फिर दिन दहाड़े 1 लाख 39 हजार का बैग किया पार

चाकसू में चोरों के हौसले बुलंद, लेकिन पुलिस के हाथ खाली,
........... 
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़...
चाकसू। थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है। हाल में दो दिन पहले ग्राम तामड़िया स्थित श्रीरामधाम मन्दिर से तीन चोर भगवान के दर्शन करने के बहाने चांदी के 2 छत्र चुरा ले गए। जिनकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है।
     चाकसू कस्बे में गुरुवार को एक और ताजा मामला सामने आया। यहां चोरों ने एक दुग्ध उत्पादक केंद्र से दिन दहाड़े थैले में रखें 1 लाख 39 हजार रुपये पार करके ले गए।
     मिली जानकारी के अनुसार कस्बे की LBS कालोनी में दुग्ध उत्पादक केंद्र पर आलियावास गांव डेयरी सचिव कैलाश चंद ने जयपुर सेंट्रल बैंक शाखा से 1 लाख 39 हजार रूपये निकलवाकर लाये थे और वह बैग को टेबल पर रखकर काम करने में व्यस्त हो गए। थोड़ी देर बाद बैग देखा तो वह गायब मिला जिसकी आसपास तलाश भी किया जिसका कई पता नही चला। घटना की खबर के बाद लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गयी। सचिव कैलाशचन्द ने बैग गायब की इतला पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने गहनता से पड़ताल की और मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
     गौरतलब है कि दुग्ध उत्पादक केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे भी नही लगे हुए थे। वही सचिव कैलाशचन्द ने बताया कि एक 12 साल का बच्चा बैंक से ही उनके साथ लग गया था और वह पीछा करते हुए दुग्ध उत्पाद केंद पर भी गया था, जिस पर पुलिस ऐसे बच्चे की भी तलाश में जुट गयी है।

No comments:

Post a Comment