Thursday 1 December 2016

जयपुर महापौर से मिले चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ■ खटारा लो-फ़्लोर बसों के संदर्भ चर्चा की

जयपुर नगर निगम महापौर से खटारा लो-फ़्लोर बसों के संदर्भ में वार्ता करते चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा, साथ में जिला पार्षद भूणाराम गुर्जर, मोदी विचार मंच जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह हिंगोनिया एवं एबीवीपी के पदाधिकारी-कार्यकर्ता।
....................................................... 
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़... 
चाकसू। चाकसू से अजमेरी गेट तक संचालित खटारा लो-फ्लोर बसों की समस्या को लेकर क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने गुरूवार को जयपुर नगर निगम के महापौर निर्मल नहाटा से मुलाकात की... क्षेत्र में वर्तमान में संचालित खटारा बसों को हटा कर इनके स्थान पर नयी बसों के संचालन की मांग की गई है, जिससें यात्रियों को राहत मिल सके। इस पर विस्तार से भावपूर्ण चर्चा हुई। इस संदर्भ में जयपुर महापौर नहाटा ने जल्द ही सुधारात्मक स्थिति के लिए आश्वस्त किया।
          गौरतलब हैं कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चाकसू के कार्यकर्ता भी इस सन्दर्भ में लगातार प्रयासरत है, आज परिषद के कार्यकर्ताओ ने विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा के साथ जयपुर महापौर से मुलाकात की। दूसरी तरफ वैसे तो अन्य राजनीतिक-गैर राजनीतिक संगठनों के आलावा आमजन भी खटारा लो-फ़्लोर बसों के संदर्भ में अनेकों बार प्रशासन के समक्ष मांग उठाते रहे है और राज्य सरकार, सम्बंधित विभाग, जिला व स्थानीय प्रशासन तक ज्ञापन भी सौंपे। लेकिन सुनवाई नहीं हो सकी। अदत खटारा लो-फ़्लोर बस सेवा से यात्री बेहद पीड़ा में हैं।
          इस संदर्भ में चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने लो-फ़्लोर बस सेवा की सुधारात्मक स्थिति के लिए जयपुर महापौर से मिलकर शीघ्र ही नयी बसों के संचालन की मांग उठाई। चाकसू विधायक के साथ शिष्टमंडल में जिला पार्षद एवं प्रभारी वि.स. क्षेत्र चाकसू भूणाराम गुर्जर, मोदी विचार मंच जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह हिंगोनिया, एबीवीपी परिषद के जिला प्रतिनिधि धर्मराज गुर्जर, नगर अध्यक्ष आशीष गोस्वामी, मंत्री रुद्रप्रताप सिंह, आशीष बाल्मीकि, अक्षय शर्मा, किशन सिंह सोलंकी सहित अन्य कार्यकर्ता जयपुर महापौर से मुलाकात के दौरान उपस्थित रहे।
जयपुर महापौर निर्मल नहाटा से मुलाकात के बाद 
चाकसू विधायक के साथ एक फोटो पोज लेते 
चाकसू एबीवीपी टीम कार्यकर्ता



No comments:

Post a Comment