Thursday 22 December 2016

शिवदासपुरा इलाके में देर रात ATS के ASP आशीष प्रभाकर व एक महिला का गाडी में मिला शव

ATS के ASP आशीष प्रभाकर (मृतक का फ़ाइल फोटो)।
■अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़...
चाकसू। आतंकवादी निरोधी दस्ता (एटीएस) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष प्रभाकर का शिवदासपुरा इलाके में गुरुवार देर रात गाडी में शव मिलने से सनसनी फैल गई। गाडी में एक महिला का भी शव पुलिस को बरामद हुआ है..!
        ख़बर लिखे जाने तक मौके पर यह पता नही चला कि यह महिला कौन है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जिससे यह ज्ञात हो सके कि स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो गाडी में सर्विस रिवॉल्वर बरामद हुई।
         पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि यह घटना विधानी चौराहे के पास की है, जहा एक निजी गाडी में बंद एटीएस में तैनात एएसपी व एक महिला सहित दोनों का शव पुलिस को मिला। मृतक महिला एएसपी की नहीं है पत्नी, अधिकारिक तौर पर पुलिस भी कुछ कहने से इंकार कर रही है। इनकी मौत गोली लगने से हुई हैं उन्होंने ने स्वयं की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की या फिर किसी ने इनकी हत्या की, यह पुलिस के सामने संशय बना हुआ हैं। घटना के बाद मौके पर एटीएस व पुलिस के आला अधिकारी कई बड़े अफसर पहुंच गए। FSL टीम ने मौके के साक्ष्य जुटाने में लगी हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। इनकी मौत का खुलासा पुलिस पड़ताल एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पायेगा। फिलहाल इनकी मौत पुलिस के लिए एक चुनोती बन गई।
नियन्त्रण कक्ष को किया फोन :
प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार आशीष प्रभाकर ने गोली मारने से पहले नियन्त्रण कक्ष में खुद ने फोन किया। पहले उन्होंने शिवदासपुरा क्षेत्र में इमारत गिरने की सूचना दी। बताया जाता है कि इसके बाद उन्होंने अपने साथी अधिकारी को फोन किया।
काफी समय में थे तनाव में :
पुलिस के अनुसार घरेलु मामले को लेकर आशीष प्रभाकर काफी समय से तनाव में थे। कुछ दिनों पहले वे पुलिस अकादमी के दरवाज से लापता हो गए थे। बाद में देर रात उन्हें जलमहल के पास तलाशा गया।


No comments:

Post a Comment