Sunday 26 November 2017

चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने पत्रकार वार्ता मे गिनाई चार वर्ष की उपलब्धि

चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा के साथ फोटो फेम में विधानसभा क्षेत्र के पत्रकार।......प्रेस वार्ता ...... 
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू। विधानसभा क्षेत्र चाकसू के विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने क्षेत्र के प्रिन्ट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों से वार्ता करते हुये अपने चार वर्ष के कार्यालय की उपलब्धियों पर विस्तार से जानकारी देते हुये शेष कार्यो को पूरा करने के बारे में आश्वस्त किया। 
     चाकसू में सामुदायिक चिकित्सालय को क्रमोन्नत कर सेटेलाईट अस्पताल का दर्जा दिलवाया। माधोराजपुरा से रूपाहेडी सडक का कार्य लगभग पूर्णता की ओर है। चुनाव के समय के वादों में केवल सरकारी क्षेत्र में महाविद्यालय खोलने का कार्य है जो 2018 में पूरा हो जाएगा। चाकसू को मॉडल स्कूल व सेटेलाईट अस्पताल का दर्जा मिला है। इसके अलावा विभिन्न विभागों जिनमें सडक, भवन, चिकित्सा व स्वास्थ्य, शिक्षा, ऊर्जा, जलदाय सहित अन्य क्षेत्रों में 739.16 करोड के कार्य करवाने की जानकारी दी। ग्रामीण क्षेत्रों में 42 गौरव पथ निर्माण, 26 मिसिंग लिंक योजना व नोन पेचेबल कार्य, चाकसू नगरपालिका क्षेत्र मे 250 लाख की लागत से शहरी गौरव पथ का कार्य जो शीध्र ही शुरु होने जा रहा है। प्रधानमंत्री सडक योजना में 6 सडके बनवाई। गांवों में विद्यालय भवन, पंचायत भवन, कक्षा-कक्षो के निर्माण के कार्य जनप्रतिनिधियों की मांग पर बिना किसी भेदभाव के करवाए गये। 
     कोटखावदा के पत्रकारों को विश्वास दिलाया कि 2018 के आरम्भ में ही उनको सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र मिल जाएगा। चाकसू के पत्रकारों को बताया गया कि गौरवपथ के निर्माण कार्य में आ रही बाधाओं का निराकरण कर दिया गया है, शीध्र कार्य शुरु होने जा रहा है। सेटेलाईट अस्पताल के लिये बाईपास पर निर्माणाधीन मुंसिफ कोर्ट के पास पर्याप्त भूमि देने की तैयारी हो रही है। शहर के अलावा हाईवे की दुर्घटनाओं में भी लाभ मिलेगा। 
     इस मौके पर जिला परिषद सदस्य भूणाराम गुर्जर, कोथून सरपंच बद्रीनारायण चौधरी, कोटखावदा मंडल अध्यक्ष कजोड़ चौधरी, सरदार सुरेन्द्र सिंह, रामावतार मामोडिया, पार्टी प्रवक्ता अर्जुनसिंह हिंगोनिया की उपस्थिति में विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने पत्रकारों के साथ अल्पाहार व भोजन लिया तथा पत्रकारों से अनुरोध किया कि क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को विधायक व प्रशासन के सामने रखे एवं सुझाव देते हुये समाधान में बराबर के भागीदार बने की बात कहीं। चाकसू, कोटखावदा व फागी क्षेत्र के पत्रकारों ने कार्यक्रम में भाग लिया। विधायक नेे सभी पत्रकारों का सम्मान किया। 
     इसी अवसर पर गणेशपुरी धाम के पीठाधीश्वर महन्त राजेन्द्रपुरी महाराज अपने सेवकों के साथ पहुंचे एवं विधायक सहित सभी पत्रकारों को प्रतिमा प्रतिष्ठा समारोह मे 7 दिसम्बर को आने का आमंत्रण पत्र दिया। विधायक बैरवा ने महाराज का यथोचिय सम्मान कर भेंट दी एवं कार्यक्रम में आने का विश्वास दिलाया। 

No comments:

Post a Comment