Monday 13 November 2017

चाकसू में दिल्ली रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) ने किया पेट्रोलिंग, इलाके की जुटाई जानकारी

चाकसू में रैपिड एक्शन फोर्स ने इलाके की ली जानकारी। 
........ 
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू। इलाके की सूचना रोड़ मैप, जनसंख्या, समुदाय, कैमिकल इंडस्ट्री सहित अति सवेदनशील इलाके की जानकारी जुटाने के लिए सोमवार को दिल्ली सेे 103 व 83 रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) चाकसू कस्बा पहुंची और आपात स्थिति में निपटने के लिए इलाके में पैदल घूमकर क्षेत्र की जानकारी जुटाई। 103 बटालियन सहायक कमांडेंट कर्मजीत सिंह व 83 आरएएफ के इंस्पेक्टर रामभजन गुर्जर व चाकसू थाना प्रभारी के निर्देशन में कस्बे के सवेदनशील इलाकों का जायजा लिया।
      बटालियन सहायक कमांडेंट कर्मजीत सिंह ने बताया कि रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) का उद्देश्य किसी भी आपात स्थिति में तैयारी रखते हुए बिना समय गवाएं जानमाल की रक्षा करते हुए घटनास्थल पर हालात पर काबू पाया जाना है।
      रैपिड एक्शन फोर्स 103 व 83 के 100 से ज्यादा जवानों ने हतियारबन्द होकर सोमवार को चाकसू कस्बे में पैदल घूमकर क्षेत्र की जानकारी जुटाई। इस दौरान चाकसू थाना सब इंस्पेक्टर अयूब खान, रामकरण, लीलाराम, कॉस्टेबल वीरेंद्र कुमार, गिर्राज बैरवा अन्य मौजूद रहे।
.............
अचानक फोर्स के जवानों को कस्बे में देखकर 
आमजन में भय दिखा 
चाकसू में अचानक रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को देखकर आमजन में भय और सुरक्षा दोनों ही महसूस की गई। चाकसू थाने के सब इंचार्ज अय्यूब खान ने बताया कि पूरे इलाके से आरएएफ के जवानों को भ्रमण करवाते हुए क्षेत्र की स्थिति से अवगत करवाया गया है।

No comments:

Post a Comment