Monday 20 November 2017

फिल्म पद्मावती पर पूर्ण रूप से लगें रोक, पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

फ़िल्म पद्मावती को लेकर जयपुर संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपते श्रीराजपूत समाज के लोग। 
......
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
जयपुर। निर्माता संजय भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। श्रीराजपूत समाज का कहना है कि इसी को लेकर राजस्थान की गौरवशाली एवं राजस्थान की मान मर्यादा की प्रतीक चित्तौड़गढ़ की महारानी पद्मावती की गाथा पर निर्माता द्वारा बनाई गई फ़िल्म पद्मावती पर पूरी तरह रोक लगनी चाहिए।
     श्रीराजपूत समाज जयपुर देहात जिलाध्यक्ष रामसिंह राजावत (चंदलाई) के नेतृत्व में राजपूत समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम संभागीय आयुक्त जयपुर कोे लिखित ज्ञापन सौंपा है। कहा गया कि संजय लीला भंसाली ने राजपूत समाज की मान मर्यादा को ठेस पहुचाने का काम किया। आरोप हैं कि रानी पद्मावती पर फ़िल्म बनाकर इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। राजपूत समाज ने इस फ़िल्म को पूर्ण रूप से बैन करने की मांग की। वहीं 23 नवम्बर को चाकसू उपखण्ड अधिकारी को भी इस सन्दर्भ में ज्ञापन देंगे।
     इस दौरान श्रीराजपूत समाज जयपुर देहात महामत्री मोतीसिंह सावली, जगदीश सिंह राजावत, राजवीर सिंह नाथावत, हेमसिंह राठौर, नरेश सिंह राजावत, भागीरथ सिंह, रूपसिंह राठौर, अर्जुन सिंह राजावत हिगोनिया समेत राजपूत समाज से अनेक लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment