Wednesday 8 November 2017

कांग्रेस ने मनाया काला दिवस, केंद्र सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

इस मौके पर जीएसटी का भी विरोध किया गया 
जयपुर में काला दिवस पर रैली में शामिल चाकसू ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीना, अन्य कांग्रेसी 
..........
अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
जयपुर,चाकसू। 8 नवंबर यानी नोटबंदी की सालगिरह को लेकर जहां बीजेपी नोटबंदी के निर्णय को सफल बता रही है तो वहीं कांग्रेस ने बुधवार को प्रदेशभर में काला दिवस मनाया। जयपुर में कांग्रेस ने एकजुट होकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर धरना दिया। गौरतलब है कि नोटबंदी की सालगिरह पर कांग्रेसियों ने प्रदेश भर में जगह-जगह रैली निकालकर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर जीएसटी का भी विरोध किया गया।
     चाकसू से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गंगाराम मीना के नेतृत्व में बड़ी संख्या में बुधवार को कार्यकर्ता जयपुर प्रदेश मुख्यालय पहुंचे और रैली में शामिल हुए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि नोटबंदी से हजारों लोग बेरोजगार हो गए। सरकार को जनता की चिंता नहीं है, वह तो बस अपनी पीठ थपथपा रही है। चाकसू ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीना ने बताया कि यह सरकार पूरी तरह जनविरोधी है और जनता इस सरकार को उखाड़ने के लिए बेसब्र है। कार्यकर्ताओं का कहना था कि मोदी सरकार विफल हो चुकी है और सरकार अच्छे दिनों के झूठे वायदे कर रही है पर हकीकत यह है कि मोदी सरकार के समय में हर चीज के दाम दोगुणे हुए हैं। आज के समय में सिलेंडर से सब्सिडी हटाई गई है और सिलेंडर 800 में मिल रहा है। चीनी पहले 14 रुपए में मिलती थी ,अब डिपुओं पर 25 में मिल रही है और वो भी बंद हो गई है।
     इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, पार्टी नेताओं सहित पूर्व प्रदेश सचिव वेदप्रकाश सोलंकी, कृषि मंडी चाकसू अध्यक्ष हरिनारायण चौधरी, नगर अध्यक्ष कैलाश चन्द शर्मा, युकां प्रदेश सचिव विक्रम सांवरिया, विस.युवा अध्यक्ष डालूराम मीना, महिला कांग्रेस महासचिव कविता गुर्जर, सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री सीताराम चौसला समेत हजारों की संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment