Tuesday 2 May 2017

मैं आपका हूँ, आप मेरे, सबका विकास करना मेरा दायित्व : विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा

राडोली व कोटखावदा में विकास कार्यो का किया लोकार्पण,अतिओलावर्ष्टि पीड़ितों को चेक वितरित किए 
...... 
अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू। चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने कहा कि 'मैं आपका हूँ, आप मेरे, सबका विकास करना मेरा दायित्व है'। क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए गए।
      मंगलवार को विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान ग्राम पंचायत राडोली में सहकारी समिति भवन तथा कोटखावदा आदर्श स्कूल में हॉल एवं सहकारी भवन विकास कार्यों का लोकार्पण किया। वहीं अतिओलावर्ष्टि पीड़ित किसानों को मुआवजा राशि के चेक भी सौंपे गए।
      इस मौके पर पूर्व मंत्री बस्सी विधायक कन्हैयालाल मीणा, जिला परिषद सदस्य भूणाराम गुर्जर, सरदार सुरेंद्र सिंह, शंकर यादव, कोथून सरपंच बद्रीनारायण जाट, अर्जुन सिंह राजावत (हिंगोनिया), कोटखावदा भाजपा मण्डल अध्यक्ष कजोड़ चौधरी, महावीर जैन, उमा शर्मा, स्थानीय सरपंच समेत अनेक जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता, ग्रामीणजन उपस्थित थे।

1 comment: