Tuesday 12 September 2017

उपा.सुलोचना शर्मा ने नपा.अध्यक्ष का संभाला कार्यभार

पद व गोपनीयता की ली शपथ, 
कहा- जब तक पद पर हूं ईमानदारी से निभाउगी जिम्मेदारी
  चाकसू नपा.अध्यक्ष का चार्ज मिलने के बाद सुलोचना शर्मा।

..........
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू। स्वायत्त शासन विभाग के आदेश की पालना में मंगलवार को उपाध्यक्ष सुलोचना शर्मा ने नगरपालिका अध्यक्ष के पद का कार्यभार संभाला लिया। उपखण्ड अधिकारी रणजीत सिंह गौदारा ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बाद अधिशाषी अधिकारी मुकेश चौधरी ने पदभार ग्रहण करवाया। इस मौके पर तहसीलदार अनिल चौधरी, पूर्व पालिकाध्यक्ष अब्दुल हमीद खोखर समेत कई मौजूद थे।
       कार्यवाहक पालिका अध्यक्ष सुलोचना शर्मा ने सबसे पहले अतुल्य राजस्थान न्यूज़पेपर को दिए साक्षात्कार में बताया कि वे जब तक इस पद पर आसीन है, पूरी ईमानदारी के साथ कार्यपालिका नियमानुसार विकास के पथ पर पालिका सदस्यों को साथ लेकर क्षेत्र के विकास पर जोर देने की बात की।
       गौरतलब है कि गत दिनों तत्कालीन पालिकाध्यक्ष अनिता गुर्जर को स्वायत्त शासन विभाग (डीएलबी) डायरेक्टर पवन अरोड़ा ने टेंडर कार्यों में अनियमितता बरतने पर विगत शुक्रवार को निलंबन कर दिया था। तब से लेकर यहां पर पालिका अध्यक्ष के पद को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई थी और यहां बवाल मचा हुआ था, जो मंगलवार को पालिका अध्यक्ष के सुलोचना शर्मा के नाम आदेश आने पर थम गया। जांच होने तक उपाध्यक्ष सुलोचना शर्मा को चाकसू पालिका अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
सुलोचना शर्मा के पदभार के बाद मौजूदा SDM रणजीत सिंह, तहसीलदार अनिल चौधरी, पालिका ईओ मुकेश चौधरी।

No comments:

Post a Comment