Sunday 1 July 2018

चाकसू में ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस कमेटी की बैठक सम्पन्न

नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी के जन्मदिन पर मरीजों को किए फल वितरण 
चाकसू में आयोजित 'मेरा बूथ मेरा गौरव' कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा करते कांग्रेस जन। 
..............
■ अतुल्य राजस्थान 
चाकसू| रविवार को ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी की संयुक्त बैठक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीणा व नगर अध्यक्ष कैलाशचन्द शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई| बैठक में 6 जुलाई को चाकसू में आयोजित 'मेरा बूथ मेरा गौरव' कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई|
     कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीणा ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजूट होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं| कांग्रेस प्रदेश पूर्व सचिव वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि 'मेरा बूथ मेरा गौरव' कार्यक्रम में अधिक से अधिक कार्यकर्ता भाग लेकर संगठन को मजबूत बनाएं| कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की जान होते है उन्हीं के बलबूते पार्टी सत्ता में आती है| इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रकाशचन्द बैरवा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगदीश रमन ने भी विचार रखे|
     बैठक में जिला महामंत्री सतीश सैनी ने ब्लॉक व नगर कांग्रेस के प्रत्येक बूथ पर जमीनी व सक्रिय कार्यकर्ता को अपने-अपने क्षेत्रों से ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता को लाने की जिम्मेदारी देते हुए कार्यक्रम की सफल तैयारी पर विस्तृत जानकारी दी।
     इस अवसर पर चाकसू कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीणा, नगर अध्यक्ष कैलाशचन्द शर्मा, कृषि मंडी अध्यक्ष हरिनारायण चौधरी, नगरपालिका पूर्व चेयरमैन अब्दुल हमीद खोखर, महिला कांग्रेस की देहात जिलाध्यक्ष कविता गुर्जर, पूर्व प्रधान बोदीलाल मीणा, विधानसभा यूथ अध्यक्ष डालूराम मीना, प्रदेश यूथ सचिव विक्रम सांवरिया, पीसीसी सचिव शिक्षा प्रकोष्ठ के सत्यनारायण जैमन, ST प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रमेश मीणा, जिला पार्षद मदनलाल चौधरी, पूर्व प्रधान अनिता वर्मा, राधाकिशन चौधरी, रामरतन सैनी, इशाक खान, रामेश्वर शर्मा, रामचरण गुर्जर, अहसान खान, रामबाबू शर्मा, चन्द्रप्रकाश शर्मा, शंकर गौरा, पूर्व पार्षद सुरेंद्र सांवरिया, एनएसयूआई के रजत सांवरिया, गोपाल सैनी, समीम खान सहित सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक में हिस्सा लेकर कार्यक्रम के सफल आयोजन की रणनीति तैयार की|

नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी के जन्मदिन पर मरीजों को किए फल वितरण : 
कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष रामेश्वरलाल डूडी के जन्मदिन पर कांग्रेसी कार्यकर्ता चाकसू सेटेलाइट अस्पताल पहुंचे और मरीजों को फल वितरण कर डूडी के स्वस्थ जीवन की मंगल कामना की, वहीं मरीजों की भी कुशलक्षेम जानी| दूसरी तरफ वृक्षारोपण भी किया|
चाकसू सेटेलाइट अस्पताल में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी के जन्मदिन पर मरीजों को फल वितरण करते कांग्रेसी।
चाकसू में वृक्षारोपण करते पूर्व पीसीसी सदस्य वेदप्रकाश सोलंकी, प्रधान पिंकी मीना व अन्य।

No comments:

Post a Comment