Friday 12 January 2018

सामूहिक मनाएंगे 26 जनवरी का पर्व, जिम्मेदारियां सौंपी

चाकसू नपा.सभागार में 'गणतंत्र दिवस' सामूहिक समारोह की तैयारी बैठक लेते SDM रणजीत सिंह गोदारा, अन्य। 
..........
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू। यहां नगरपालिका के सभागार में शक्रवार को 'गणतंत्र दिवस 26 जनवरी' के आयोजन को सामूहिक रूप में मनाए जाने की तैयारी को लेकर उपखण्ड़ अधिकारी रणजीत सिंह गोदारा ने सभी विभागों कें अधिकारियों व शिक्षण संस्थानों के प्रतिनिधियों की बैठक ली।
       बैठक में गणतंत्र दिवस के पर्व को कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के गणगौरी खेल मैदान में उपखण्ड़ स्तरीय सामूहिक समारोह के तौर पर आयोजित करने का निर्णय किया। इस दौरान व्यवस्थाओं को लेकर अलग-अलग जिम्मेदारी बांटी गई। वहीं समारोह में सम्मानित किए जाने वाले विद्यार्थियों, कर्मचारियों व प्रतिभाओं को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।
       उपखण्ड़ अधिकारी ने बताया कि इस बार पत्रकारों के विशेष उत्कृष्ट कार्य स्तर पर नवाजा जाने हेतु एक प्रशासनिक कमेटी तय की गई। जिसमें प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से तीन-तीन पत्रकारों के नाम मांगे गए है। दूसरी तरफ समारोह में अलग-अलग टीमों के बीच गत आयोजन की भांति इस बार रस्साकसी प्रतियोगिता भी होगी।
       इस दौरान बैठक में पालिका अधिशाषी अधिकारी मुकेश चौधरी, तहसीलदार चाकसू हरिसिंह राव, थानाधिकारी राजेश विद्यार्थी, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेन्द्र गुर्जर समेत अन्य अधिकारी, शिक्षण संस्थानों के प्रतिनिधि व स्थानीय पत्रकार बंधु उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment