Wednesday 14 June 2017

चाकसू में राजस्व सेवा के कामकाज ठप्प, लोगों को हो रही परेशानी, तहसीलदार, पटवार संघ, कानूनगों सामूहिक अनिश्चितकालीन अवकाश पर

चाकसू तहसील कार्यालय में धरने पर बैठे, पटवार संघ, कानूनगों। 
....... 
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू/जयपुर। राजस्व सेवा परिषद अधिकारी-कर्मचारियों के अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश पर जाने से कामकाज पूरी तरह ठप्प चुके है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही हैं। बुधवार को चाकसू तहसील कार्यालय में पटवार संघ व कानूनगों ने अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया।
      पटवार संघ के अध्यक्ष सुरेशचंद जाट ने बताया कि सरकार द्वारा राजस्व कर्मियों की मांगों को पूरा नहीं करने के विरोध में बुधवार से ब्लॉक के सभी राजस्व कर्मचारी अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश पर है। गत 8 मई को सरकार से हुई समझौता वार्ता में उनकी मांगों को 18 दिवस में पूरा करने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन सरकार की उदासीनता के चलते मांगों पर अभी तक सकारात्मक रुख नहीं लिया गया। इससे कर्मचारियों में रोष व्याप्त है।
     उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजस्व सेवा परिषद के आह्वान पर बुधवार से तहसीलदार, नायब तहसीलदार, कानूनगो पटवार संघ से जुड़े सभी राजस्व अधिकारी कर्मचारी अपनी वेतन विसंगति समेत 11 मांगों को पूरा नहीं किए जाने तक सामूहिक अनिश्चितकाल अवकाश पर रहेंगे। कानूनगों अध्यक्ष ओमप्रकाश मीणा सहित सभी राजस्व कर्मचारी सामूहिक हड़ताल में शामिल है।

No comments:

Post a Comment