Saturday 24 March 2018

दिव्यांगों की सेवा के लिए हमेशा रहे तैयार : विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा

75 दिव्यागों को ट्राई साइकिल व व्हीलचेयर, छड़ी-बैसाखी की वितरित 
चाकसू पंचायत समिति मुख्यालय पर विशेष योग्यजन शिविर आयोजित
चाकसू पंचायत समिति में दिव्यांगों को ट्राई साइकिल सौंपते विधायक व प्रधान अन्य। 
.........
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज...
चाकसू। पंचायत समिति मुख्यालय चाकसू में शनिवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय विशेष योग्यजन शिविर में करीब 75 लाभार्थियों को ट्राई साइकिल व व्हील चेयर, छड़ी व बैसाखी वितरित की।
     मुख्य अतिथि चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा ने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग को दिव्यांगों की सेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए। राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनशील होकर दिव्यांगों के हित में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार चाहती है कि समाज का यह वर्ग किसी तरह से उपेक्षित या वंचित नहीं रहे। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अपने आसपास के दिव्यांगों को चिन्हित कर इन योजनाओं से लाभ दिलवाएं।
     इस दौरान विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा, पंस0 प्रधान पिंकी मीणा, तहसीलदार हरीसिंह राव, विकास अधिकारी नारायण सिंह, समाजिक सुरक्षा अधिकारी सुनील भार्गव, जिला परिषद सदस्य भूणाराम गुर्जर ने मौके पर योजना के 5 लाभार्थियों को माला पहनाकर ट्राई साइकिल व व्हीलचेयर सौंपी। समारोह के बाद अन्य उपकरण बांटे। मौके पर महावीर विकलांग समिति के कार्मिक, पंचायत समिति अधिकारी-कर्मचारी, ग्राम सचिव अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment