Saturday 7 January 2017

क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए सरकारी खजाने में धन की कमी नही : विधायक बैरवा

चाकसू में विकास को लेकर की कई घोषणाएं 
ग्राम पंचायत ठिकरिया मीनान में 'गौरवपथ' एवं 
खेड़ारानिवास में 'सीसी सड़क' बनेंगी
चाकसू। ग्राम खेड़ारानिवास मे जनमानस को संबोधित करते क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा एवं मंचासीन अतिथि।
   
पौषबड़ा महोत्सव एवं स्नहे मिलन में शिरकत करते विधायक।
.........
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़...
चाकसू। क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा हर बार की तरह ग्रामीण जनता के बीच पहुंचे... उन्होंने विकास के मामले में जनता को कतई परेशान नही होने की बात कहीं। कहा कि सरकारी खजाने में क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नही है..!
      विधायक बैरवा ने कहा कि विकास का नाम ही भाजपा है, क्षेत्र के चहुंमुखी विकास को ध्यान में रखकर कार्य किया जा रहा है। भाजपा शासन में ग्रामीण क्षेत्रों अब तक के इतिहास में गांवों में सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के मामले में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। यह बात विधायक बैरवा ने शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के कोटखावदा गांवों का दौरा करते हुए जनता से कही।
      उन्होंने ग्राम पंचायत ठिकरिया मीनान व खेड़ारानिवास ग्राम में पौषबड़ा महोत्सव एवं आयोजित स्नहे मिलन कार्यकम में शिरकत कर यहां स्थित मंदिर में बालाजी के दर्शन किए। इस दौरान गांव में 'गौरवपथ सड़क निर्माण' योजनाओं सहित अन्य विकास कार्य करवाने की घोषणाएं की। साथ हीं कार्यक्रम में उपस्थित जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं का जनता अधिकाधिक लाभ ले। कहा कि जनता को अगर कहीं भ्रष्टाचार नजर आए तो तुरंत उन्हें इसकी सूचना करें। विधायक ने ग्राम पंचायत खेड़ारानिवास में ईमली वाले बालाजी मंदिर तक ग्रामीणों के प्रस्ताव पर सीसी सड़क बनवाने की घोषणा के साथ अन्य समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
      इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र चाकसू प्रभारी एवं जिला पार्षद भूणाराम गुर्जर ने भी क्षेत्र के विकास को लेकर ग्रामीणजन को सम्बोधित किया। इससे पहले विधायक बैरवा व अन्य आगुन्तक अतिथियों का ग्रामीणों ने माला एवं साफा पहनाकर भव्य अभिनन्दन किया। इस मौके पर भाजपा के राजाराम खींची, शंकर यादव, युवा मोर्चा देहात अध्यक्ष मुकेश गोरली, कजोड़ जाट, महावीर जैन (कोटखावदा) आदि कार्यकर्ता विधायक के साथ मौजूद थे। दूसरी तरफ राज्य अनुसूचित जाति आयोग उपाध्यक्ष (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त) विकेश खोलिया ग्राम खेड़ारानिवास में कार्यकर्ताओं के साथ पौषबड़ा महोत्सव में पहुंचकर बालाजी मंदिर में दर्शन कर क्षेत्र की खुशहाली एवं चहुमुंखी विकास की मंगल कामना की। साथ ही ग्रामीणों से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने को कहा।
राज्य SC आयोग के उपाध्यक्ष विकेश खोलिया का स्वागत करते ग्रामीण।

No comments:

Post a Comment