Sunday 1 January 2017

कोटखावदा थाने पर सीएलजी की बैठक,

सदस्यों ने थानेश्वर मंदिर में पाई पौषबड़ा प्रसादी 

कोटखावदा थाना परिसर में थानाधिकारी कन्हैयालाल छाबड़ी की मौजूदगी में सीएलजी सदस्यों की बैठक में उपस्थित जनसमुह।
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज़... 
चाकसू। चाकसू उपखण्ड के कोटखावदा थाना परिसर में थानाधिकारी कन्हैया लाल छाबड़ी की मौजूदगी में रविवार को सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई।
      बैठक में नववर्ष की शुभकामनाओं के साथ क्षेत्र में शांति सदभावना का वातवरण बनाए रखने पर विस्तृत चर्चा हुई। साथ ही बैठक में कस्बे में विचरण कर रहे आवारा जानवरों में सुअर आदि पर अंकुश लगाने पर बल दिया गया। साथ ही क्षेत्र में अन्य मूलभूत समस्याओं पर भी चर्चा की। वहीं थाना कार्यालय का नया भवन हो, परिसर में आवश्यक मूलभूत सुविधाओं का होना, इस पर जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित किया गया। इसके अलावा सीएलजी सदस्यों ने पुलिस का पूरा सहयोग करने का विश्वास दिलवाते यातायात व्यवस्था, आवारा पशुओं के कारण होने वाली सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम, सरकारी व चरागाह भूमि पर अतिक्रमण आदि समस्याओं पर चर्चा की और समस्या समाधान के उपाय सुजाए गए।
      इस मौके पर बाहर से पहुंचे गणमान्य व्यक्तियों में चाकसू नगर पालिका पूर्व राजेंद्र गुर्जर, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शहजाद खान, गुर्जर नवयुवक मंडल चाकसू अध्यक्ष लालराम धाकड़, बार एसोसिएशन चाकसू अध्यक्ष एलएन शर्मा, समाजसेवी सुरज्ञान सिंह बड़ौदिया तथा स्थानिय सीएलजी सदस्य कजोड़ चौधरी, महावीर जैन, उमा शर्मा, जोहरीलाल समेत सरपंच व अन्य स्थानीय प्रतिनिधी एवं नागरिकगण मौजूद थे।    
    कोटखावदा थानाधिकारी कन्हैया लाल ने बताया कि अंत में नववर्ष मिलन बधाई एवं पौष महोत्सव के तहत थानेश्वर मंदिर कोटखावदा थाना परिसर में पौष बड़ा प्रसादी का भी आयोजन किया। जिसमें सभी ने बैठकर प्रसादी ग्रहण की।

No comments:

Post a Comment