Monday 9 April 2018

जिन व्यक्तियों की दलालिया बन्द हो गई उन्हें जरूर तकलीफ : विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा

ग्राम पंचायत चन्दलाई में करोड़ो के विकास कार्यों का किया शिलान्यास, 
सरपंच शैलेन्द्र सिंह राजावत की अध्यक्षता में 'आपके द्वार कार्यक्रम' में ग्रामीणों की सुनी जनसमस्याएं
चन्दलाई ग्राम पंचायत में ईमित्र मशीन लोकार्पण करते अतिथि।
............
■ अतुल्य राजस्थान @ न्यूज... 
चाकसू। चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सोमवार को ग्राम पंचायत चन्दलाई पहुंचे। चन्दलाई सरपंच शैलेन्द्र सिंह राजावत की अध्यक्षता में पंचायत क्षेत्र में करोडों रुपये के होने वाले विकास कार्यो का शिलान्यास कर आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी और मौके पर ही सम्बंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। पंचायत में ईमित्र मशीन लोकार्पण, गांव में गौरवपथ निर्माण, पटवार भवन, आदर्श विद्या मन्दिर, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में होने वाले विकास कार्य की सौगात दी। 
       विधायक बैरवा ने कहा वे चाकसू से तीन बार विधायक बने है किसी भी तरह से उनपर कोई भ्रष्टाचार तथा भेदभाव के आरोप नहीं लगा सकता। उन्होंने विरोधियों को आड़ेहाथ लेते कहा कि जिन व्यक्तियों की दलालिया बन्द हो गई, जो मेरे नाम पर जनता को लूटने का काम करते आए है उन्हें जरूर विधायक से तकलीफ होती है। विधायक बैरवा ने लो-फ्लोर बस का गांव तक संचालन शुरू करवाने की बात कहीं। चन्दलाई मुख्य बाजार का सौन्दर्यकरण के तहत जेडीसी को पत्र लिखकर चौड़ाई करण तथा विकास कार्य के लिए 5 लाख की अतिरिक्त घोषणा की। पंचायत समिति प्रधान पिंकी मीना ने भी विकास कार्यों के लिए 5 लाख रुपये देने की घोषणा की।
      इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य भूणाराम गुर्जर, राजपूत सभा देहात अध्यक्ष एवं समाजसेवी रामसिंह राजावत ने भी क्षेत्र विकास पर जोर देते अपने विचार रखे। सम्बंधित विभागों के अधिकारी, जनप्रतिनिधि व बड़ी सख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment